विक्की कौशल और त्रिप्ति डिमरी की ‘बैड न्यूज़’ ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल!!!

बैड न्यूज़ बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन Day-1 विक्की कौशल और त्रिप्ति डिमरी की फिल्म ने पहले दिन की शानदार शुरुआत, लगभग ₹9 करोड़ की कमाई!!

बैड न्यूज़ बॉक्स ऑफ़िस कलेक्शन डे 1: विषमलैंगिक अतिशयता की अराजक दुनिया में एक मजेदार सफर-

आनंद तिवारी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बैड न्यूज़’ ने शुक्रवार को बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार शुरुआत की है। Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन लगभग ₹9 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म का निर्माण आनंद तिवारी, हीरू यश जौहर, करण जौहर, अपूर्व मेहता और अमृतपाल सिंह बिंद्रा ने किया है।

भारत में बॉक्स ऑफ़िस पर बेहतरीन शुरुआत-

रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘बैड न्यूज़’ ने शुरुआती अनुमानों के मुताबिक, पहले दिन भारत में लगभग ₹8.50 करोड़ की कमाई की है। फिल्म को शुक्रवार को कुल 22.83% हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली। यह फिल्म एक सामान्य रोमांटिक कॉमेडी से हटकर विषमलैंगिक अतिसंक्रमण की अराजक दुनिया में गोता लगाती है।

फिल्म समीक्षा पुराने स्टीरियोटाइप्स पर नया ट्विस्ट-

फिल्म की समीक्षा में, हिंदुस्तान टाइम्स ने लिखा, “बैड न्यूज़ पुरानी रूढ़ियों से ग्रस्त है, जिन्हें अब तक पीछे छोड़ देना चाहिए था। फिर भी, निर्माताओं ने कुछ बेहतरीन मेटा चुटकुले बुने हैं जो फिल्म को अलग बनाते हैं। त्रिप्ति डिमरी का भाभी 2 और ‘नेशनल क्रश’ के रूप में संदर्भ, और विक्की कौशल के कुछ मजेदार डायलॉग्स स्क्रिप्ट में अच्छी तरह से शामिल किए गए हैं।”

फिल्म की कास्ट और कैमियो-

‘बैड न्यूज़’ में विक्की कौशल, त्रिप्ति डिमरी, एमी विर्क और नेहा धूपिया मुख्य भूमिकाओं में हैं। अनन्या पांडे और नेहा शर्मा ने फिल्म में खास कैमियो किया है। यह फिल्म 2019 की हिट ‘गुड न्यूज़’ की उत्तराधिकारी लगती है, जिसमें करीना कपूर, अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिकाओं में थे।

कैटरीना कैफ की समीक्षा-

गुरुवार की रात, फिल्म के निर्माताओं ने फिल्म बिरादरी के सदस्यों के लिए एक विशेष स्क्रीनिंग का आयोजन किया। विक्की कौशल अपनी पत्नी और अभिनेत्री कैटरीना कैफ के साथ स्क्रीनिंग में शामिल हुए। बाद में, कैटरीना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म की समीक्षा की।

फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए, कैटरीना ने लिखा, “यह यहाँ है… यह बहुत मजेदार था, पंजाबी लड़कों के साथ ब्रोमेंस को एक नया अर्थ मिलता है। सहज टाइमिंग और केमिस्ट्री… @vickykaushal09 आप हमेशा अपनी सहजता और स्क्रीन पर जो खुशी लाते हैं, उससे मुझे आश्चर्य होता है। @ammyvirk हर सीन में आपको बहुत पसंद किया। @tripti_dimri आप बस चमक गईं। @bindraamritpal @anandntiwari @karanjohar को बधाई।”

फिल्म ‘बैड न्यूज़’ एक मजेदार और ताजगी भरी कहानी के साथ दर्शकों को लुभाने में सफल हो रही है, और पहले दिन की कमाई इसका प्रमाण है।

अगर आपको खबर अच्छी लगी हो तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में आप कमेंट जरुर करें इससे हमें एक मोटिवेशन मिलता है और दोबारा अच्छा सा अच्छा लिखने के लिए प्रेरित करता है।

Leave a Comment