रियासी आतंकी हमले में 10 तीर्थयात्रियों की मौत विपक्ष ने भाजपा सरकार पर निशाना साधा!!!

 जम्मू-कश्मीर के रियासी जिले में संदिग्ध आतंकवादियों द्वारा किए गए एक हमले में 10 तीर्थयात्रियों की मौत हो गई है।

इस हमले के बाद एक बस खाई में गिर गई, जिससे यह त्रासदी हुई। इस हादसे में 33 लोग घायल हो गए हैं।

इस हमले की निंदा करते हुए कई नेताओं ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अध्यक्ष द्रौपदी मुर्मू, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साई, कांग्रेस सांसद राहुल गांधी और पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे सहित अन्य नेताओं ने इस घटना की कड़ी निंदा की है।

एसएसपी रियासी, मोहिता शर्मा ने हादसे के कारणों पर जानकारी देते हुए बताया, “प्रारंभिक रिपोर्टों से पता चलता है कि आतंकवादियों ने शिव खोरी से कटरा जा रही यात्री बस पर गोलीबारी की। गोलीबारी के कारण बस चालक ने बस पर से संतुलन खो दिया और बस खाई में गिर गई।”

रविवार को हुए इस हमले के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और अन्य कैबिनेट मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह चल रहा था। इस हमले ने देशभर में रोष उत्पन्न कर दिया है और विपक्षी दलों ने भाजपा सरकार को निशाने पर लिया है।

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, “यह एक भयानक घटना है और इसने हमारे देश की सुरक्षा व्यवस्था पर गंभीर सवाल उठाए हैं। सभी छाती पीट रहे हैं और हम इस दुख की घड़ी में पीड़ित परिवारों के साथ हैं।”

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साई ने भी इस घटना पर दुख जताया और कहा, “इस प्रकार की घटनाएं हमारे देश को कमजोर नहीं कर सकतीं। हम आतंकवाद का डटकर मुकाबला करेंगे।”

इस घटना के बाद इलाके में सुरक्षा बढ़ा दी गई है और जांच जारी है। बचाव अभियान पूरा हो चुका है और घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रशासन ने पीड़ित परिवारों को हर संभव सहायता का आश्वासन दिया है।

अगर आपको खबर अच्छी लगी हो तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में आप कमेंट जरुर करें इससे हमें एक मोटिवेशन मिलता है और दोबारा अच्छा सा अच्छा लिखने के लिए प्रेरित करता है।

Leave a Comment