आज का राशिफल, 31 मई वृश्चिक राशि के जातक बिजनेस ट्रिप पर जा सकते हैं, जानिए अन्य राशियों का हाल

आज ज्येष्ठ कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि है, जो सुबह 9:39 बजे तक रहेगी, इसके बाद नवमी तिथि शुरू होगी। सुबह 9:39 बजे तक स्थैजयद योग रहेगा, और पूर्वाभाद्रपद नक्षत्र सुबह 4:49 बजे तक रहेगा।

आज श्री शीतलाष्टमी व्रत का दिन है, और बुध ग्रह वृषभ राशि में प्रवेश करेगा। आइए जानते हैं, आचार्य इंदु प्रकाश से कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा और किन उपायों से आप इसे और बेहतर बना सकते हैं।

मेष राशि

आज का दिन आपके लिए बेहद अनुकूल रहेगा। व्यापार में नए अवसर मिलेंगे और अचानक उधार दिया हुआ पैसा वापस मिलने की संभावना है। भाई-बहनों से सहयोग मिलेगा और पहले से शुरू किए गए काम आज पूरे होंगे। रिश्तों में मधुरता आएगी और धन लाभ के नए अवसर मिलेंगे।

वृषभ राशि

सभी काम आपकी योजनाओं के अनुसार पूरे होंगे और आपका मन काम में लगेगा। सामाजिक कार्यों में रुचि बढ़ सकती है और जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा। बिजनेस पार्टनरशिप से फायदा हो सकता है। संतान से सुख मिलेगा और कुछ राज भी पता चल सकते हैं।

मिथुन राशि

आपका दिन अच्छे मूड में शुरू होगा। किसी मित्र से चल रही अनबन खत्म हो जाएगी। राजनीति और सामाजिक कार्यों से जुड़े लोगों के लिए दिन अनुकूल रहेगा। कारोबारी महत्वपूर्ण मीटिंग में शामिल हो सकते हैं और स्वास्थ्य संबंधी समस्या से राहत मिलेगी।

कर्क राशि

आज आपका दिन खुशियों से भरा रहेगा। छात्रों के लिए आरामदायक दिन होगा और आप नया शेड्यूल बनाने पर विचार कर सकते हैं। पैसों के मामले में सतर्क रहें। जीवनसाथी के साथ धार्मिक स्थल पर जाने की योजना बना सकते हैं।

सिंह राशि

आपकी समस्याओं का समाधान मिलेगा और आप खुश रहेंगे। परिवार में धार्मिक अनुष्ठान की योजना बन सकती है। नए दोस्त बन सकते हैं और लवमेट एक-दूसरे की भावनाओं का सम्मान करेंगे।

कन्या राशि

आज का दिन मिला-जुला रहेगा। किस्मत के बलबूते कार्यों को पूरा करने में सफल रहेंगे। मल्टीनेशनल कंपनी में काम करने वालों के लिए खास दिन है। महिलाओं के लिए बिजनेस शुरू करने का अच्छा समय है।

तुला राशि

आज का दिन उत्साह से भरा रहेगा। बिजनेस में बड़ा आर्थिक लाभ मिलेगा और शत्रु दूर रहेंगे। लेखक नई कहानी लिख सकते हैं और परिवार में किसी नए सदस्य के आने से खुशी का माहौल रहेगा। पेंटिंग बनाने वालों के लिए भी अच्छा दिन है।

वृश्चिक राशि

बिजनेस ट्रिप पर जाने से पहले घर के बड़ों का आशीर्वाद लें। जीवनसाथी को तरक्की का अवसर मिलेगा और कूरियर बिजनेस में फायदा होगा। तले हुए खाने से बचें और स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

धनु राशि

आपका दिन बेहतरीन रहेगा। किसी खास दोस्त से मन की बात शेयर करेंगे। परिवार के साथ मूवी देखने का प्लान बना सकते हैं। किसी दोस्त की बर्थडे पार्टी में मौज-मस्ती करेंगे। आर्थिक मामलों में विशेषज्ञ से सलाह लेंगे।

मकर राशि

आज का दिन मिला-जुला रहेगा। एकाग्रता से काम लाभदायक सिद्ध होगा। लवमेट के लिए अच्छा दिन है और रेस्टोरेंट जाने का प्लान बना सकते हैं। रियल एस्टेट का कारोबार करने वालों के लिए नया प्रोजेक्ट लॉन्च करने का अच्छा समय है।

कुंभ राशि

परिवार के सदस्यों के साथ अच्छा समय बिताएंगे और जीवनसाथी से लंबी बातचीत करेंगे। दोस्तों के साथ फिल्म देखने का प्लान बना सकते हैं। किसी खास काम में सफलता मिलेगी और नए विचार आएंगे।

मीन राशि

आज का दिन नए जोश के साथ शुरू होगा। आपका अच्छा व्यवहार समाज में आपकी पहचान बनाएगा। घर में सजावट का काम करवा सकते हैं। ठेकेदारों के लिए मुनाफे का दिन है। राजनीति में अच्छे काम की सराहना होगी और पारिवारिक माहौल अच्छा रहेगा।

(आचार्य इंदु प्रकाश देश के जाने-माने ज्योतिषी हैं, जिन्हें वास्तु, सामुद्रिक शास्त्र और ज्योतिष शास्त्र का लंबा अनुभव है।)

अगर आपको खबर अच्छी लगी हो तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में आप कमेंट जरुर करें इससे हमें एक मोटिवेशन मिलता है और दोबारा अच्छा सा अच्छा लिखने के लिए प्रेरित करता है।

Leave a Comment