पीएम मोदी का वाराणसी के मतदाताओं से ‘नया मतदान रिकॉर्ड’ बनाने का आग्रह!!!!

लोकसभा चुनाव 2024: पीएम मोदी का वाराणसी के मतदाताओं से ‘नया मतदान रिकॉर्ड’ बनाने का आग्रह

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को एक वीडियो संदेश के माध्यम से वाराणसी लोकसभा क्षेत्र के मतदाताओं से 1 जून को भारी संख्या में मतदान कर नया रिकॉर्ड बनाने का आग्रह किया।

पीएम मोदी, जो वाराणसी से लगातार तीसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं, ने कहा कि काशी अवसरों की भूमि बन गई है और इस चुनाव का महत्व केवल ‘नवकाशी’ ही नहीं, बल्कि एक विकसित भारत के निर्माण के लिए भी है।

प्रधानमंत्री ने अपने संदेश में कहा, “मेरे लिए, काशी भक्ति, शक्ति और वैराग्य की नगरी है। काशी दुनिया की सांस्कृतिक राजधानी और संगीत की भूमि है।

इस शहर का प्रतिनिधि बनना बाबा विश्वनाथ की असीम कृपा और आप काशीवासियों के आशीर्वाद से ही संभव है।” उन्होंने जोर देकर कहा कि आगामी चुनाव केवल वाराणसी के लिए ही नहीं, बल्कि पूरे देश के लिए महत्वपूर्ण क्षण है।

पीएम मोदी ने कहा कि पिछले 10 वर्षों में काशी युवा कल्याण और विकास की राजधानी बन गई है। उन्होंने अपने नामांकन के दौरान युवाओं के बीच उत्साह को याद करते हुए कहा, “जिस दिन मैंने अपना नामांकन दाखिल किया, मैं काशी के युवाओं में उत्साह देख सकता था।”

प्रधानमंत्री ने काशी के लोगों से 1 जून को एक नया कीर्तिमान स्थापित करने का अनुरोध किया और कहा कि यह चुनाव नवकाशी और विकसित भारत के निर्माण का चुनाव है।

अगर आपको खबर अच्छी लगी हो तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में आप कमेंट जरुर करें इससे हमें एक मोटिवेशन मिलता है और दोबारा अच्छा सा अच्छा लिखने के लिए प्रेरित करता है।

Leave a Comment