पीएम मोदी सीमा पार से जिहादी सपा, कांग्रेस का समर्थन कर रहे हैं!!

 लगातार तीसरी बार सत्ता हासिल करने का लक्ष्य लेकर चल रहे प्रधानमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता नरेंद्र मोदी ने भारतीय गठबंधन पर पाकिस्तान और जिहादियों से समर्थन मिलने का आरोप लगाया।

रविवार को उत्तर प्रदेश के बांसगांव में रैली को संबोधित करते हुए बीजेपी नेता ने कहा कि पाकिस्तान में समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के लिए नमाज पढ़ी जा रही है जो यहां ‘वोट जिहाद’ की अपील कर रहे हैं.

उन्होंने कहा, “पाकिस्तान में सपा और कांग्रेस के भारतीय गठबंधन की जीत के लिए दुआएं पढ़ी जा रही हैं। जिहादी सीमा पार से उनका समर्थन कर रहे हैं। सपा और कांग्रेस ‘वोट-जिहाद’ की अपील कर रहे हैं।”

बांसगांव में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि 4 जून भारत का भविष्य तय करने वाला है और इसी दिन भारत की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की दौड़ भी शुरू होगी.

“4 जून, 2024, भारत का भविष्य तय करने जा रहा है। देश 4 जून को अपने पंख फैलाएगा और ‘अमृत काल’ के संकल्प, विकसित भारत के निर्माण और 140 करोड़ के सपनों को पूरा करने की दिशा में एक नई उड़ान भरेगा।” उन्होंने कहा,

”भारत के करोड़ों लोग उस दिन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, 4 जून को भारत की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बनने की दौड़ की उल्टी गिनती भी शुरू हो जाएगी।”

मोदी ने यह भी कहा कि मुद्रा योजना से कई युवाओं को लाभ मिल रहा है, ”उन 3 करोड़ गरीबों को पक्के घर मिलेंगे, 70 साल से अधिक उम्र के बुजुर्गों को 5 लाख रुपये तक का मुफ्त इलाज मिलेगा, करोड़ों युवाओं को मुद्रा योजना से किसे लाभ होगा,” उन्होंने कहा।

उन्होंने यह भी कहा, “स्वयं सहायता समूहों की वे 3 करोड़ बहनें जो ‘लखपति दीदी’ बनेंगी और करोड़ों लोग जिन्हें पीएम सूर्य घर योजना के तहत मुफ्त बिजली मिलेगी, वे 4 जून का इंतजार कर रहे हैं।”

अगर आपको खबर अच्छी लगी हो तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में आप कमेंट जरुर करें इससे हमें एक मोटिवेशन मिलता है और दोबारा अच्छा सा अच्छा लिखने के लिए प्रेरित करता है।

 

Leave a Comment