प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 18 जून को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी का दौरा करेंगे, जहां वह एक भव्य किसान सम्मेलन को संबोधित करेंगे।!!

भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष दिलीप पटेल ने जानकारी दी है कि केंद्र में तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार बनने के बाद यह उनका पहला वाराणसी दौरा होगा, जो किसानों के लिए महत्वपूर्ण होगा।

काशी क्षेत्र के भाजपा मीडिया प्रभारी नवरतन राठी ने बताया कि किसान सम्मेलन के लिए स्थल का चयन करने पर काम चल रहा है, और यह सम्मेलन रोहनिया या सेवापुरी विधानसभा क्षेत्र में आयोजित किया जा सकता है। इस महत्वपूर्ण दौरे की तैयारियों को अंतिम रूप देने के लिए वाराणसी भाजपा पदाधिकारियों की एक महत्वपूर्ण बैठक गुलाब बाग स्थित पार्टी कार्यालय में आयोजित की गई।

बैठक में, दिलीप पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री के दौरे को लेकर तैयारियों की योजना पर विस्तृत चर्चा की गई। सम्मेलन में प्रधानमंत्री मोदी किसानों के लिए विभिन्न योजनाओं और सरकार की उपलब्धियों को साझा करेंगे, साथ ही कृषि क्षेत्र में हो रहे विकास और नवाचारों पर भी प्रकाश डालेंगे। यह सम्मेलन किसानों के लिए एक महत्वपूर्ण मंच साबित होगा, जहां वे अपनी समस्याओं और सुझावों को सीधे प्रधानमंत्री के समक्ष रख सकेंगे।

किसान सम्मेलन के बाद, प्रधानमंत्री मोदी बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा-अर्चना करेंगे। इस धार्मिक अनुष्ठान के बाद, वे दशाश्वमेध घाट पर गंगा आरती में भाग लेंगे, जो कि वाराणसी का एक प्रमुख धार्मिक और सांस्कृतिक कार्यक्रम है। गंगा आरती के दौरान, प्रधानमंत्री मोदी के शामिल होने से यह समारोह और भी भव्य और विशेष हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि सरकार की नीतियां और योजनाएं सीधे किसानों तक पहुंचेंगी और उनका लाभ उन्हें मिलेगा।

दिलीप पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री का यह दौरा न केवल किसानों के लिए बल्कि पूरे क्षेत्र के लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है। उन्होंने कहा कि इससे स्थानीय लोगों में नई ऊर्जा का संचार होगा और वाराणसी के विकास के नए द्वार खुलेंगे।

यह दौरा प्रधानमंत्री मोदी के वाराणसी के प्रति विशेष लगाव और यहां के लोगों के प्रति उनकी प्रतिबद्धता को भी दर्शाता है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री हमेशा से वाराणसी के विकास और यहां के लोगों की खुशहाली के लिए समर्पित रहे हैं।

कुल मिलाकर, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 18 जून का वाराणसी दौरा कई महत्वपूर्ण योजनाओं और विकास कार्यों की घोषणा के साथ-साथ किसानों के लिए एक नई आशा की किरण साबित होगा। वाराणसी की जनता इस दौरे का बेसब्री से इंतजार कर रही है और उम्मीद करती है कि प्रधानमंत्री का यह दौरा क्षेत्र के विकास में एक नया मील का पत्थर साबित होगा।

अगर आपको खबर अच्छी लगी हो तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में आप कमेंट जरुर करें इससे हमें एक मोटिवेशन मिलता है और दोबारा अच्छा सा अच्छा लिखने के लिए प्रेरित करता है।

Leave a Comment