चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को कथित थप्पड़, CISF कांस्टेबल निलंबित!!!!

हिमाचल प्रदेश के मंडी से लोकसभा चुनाव जीतने वाली अभिनेत्री और भाजपा सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (CISF) की एक कांस्टेबल ने कथित तौर पर थप्पड़ मारा।

यह घटना तब हुई जब सुश्री रनौत दिल्ली के लिए उड़ान भरने वाली थीं।

सूत्रों के अनुसार, कांस्टेबल कुलविंदर कौर ने कंगना रनौत को “किसानों का अपमान” करने के आरोप में थप्पड़ मारा। घटना के बाद कांस्टेबल को निलंबित कर दिया गया है और उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। कांस्टेबल ने कथित तौर पर कहा कि उन्होंने यह कार्रवाई किसानों के प्रति कंगना के बयान को लेकर की, जिसमें उन्होंने किसानों के विरोध प्रदर्शन के दौरान अपमानजनक टिप्पणी की थी।

इस घटना के बाद कंगना रनौत ने कहा कि वह सुरक्षित हैं, लेकिन पंजाब में बढ़ते आतंकवाद को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने एक वीडियो बयान में बताया कि महिला गार्ड ने उन्हें गाली दी और मारा। कांस्टेबल ने किसानों के विरोध के दौरान कंगना के “100 रुपये” वाले बयान को लेकर नाराजगी जताई थी। कांस्टेबल ने कहा कि जब कंगना ने यह बयान दिया था, उनकी माँ विरोध प्रदर्शन में शामिल थीं।

दिसंबर 2020 में कंगना ने एक बुजुर्ग महिला पर टिप्पणी की थी कि वह “100 रुपये में उपलब्ध” है, जो बाद में विवाद का कारण बनी। इस बयान के बाद दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के प्रमुख मनजिंदर सिंह सिरसा ने कंगना से माफी मांगने की मांग की थी। बाद में कंगना ने वह पोस्ट हटा दी थी।

कंगना के चुनाव प्रचार के दौरान भी उन्हें किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा था। उन्होंने अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना की किसानों के समर्थन में की गई टिप्पणी पर भी कड़ी प्रतिक्रिया दी थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नवंबर 2021 में तीन कृषि कानून वापस लेने की घोषणा की थी, जिसके कारण विरोध प्रदर्शन शांत हुए थे।

इस घटना ने एक बार फिर कंगना रनौत और किसानों के बीच के तनाव को उजागर कर दिया है, जो पहले से ही विवादास्पद था।

अगर आपको खबर अच्छी लगी हो तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में आप कमेंट जरुर करें इससे हमें एक मोटिवेशन मिलता है और दोबारा अच्छा सा अच्छा लिखने के लिए प्रेरित करता है।

Leave a Comment