सिंगापुर एयरलाइंस की उड़ान में “severe turbulence” के कारण एयरक्राफ्ट का इंटीरियर दोस्त हो गया और एक इंसान की मौत भी हो गई FLT NO SQ321 LHR TO SIN

 सिंगापुर एयरलाइंस की उड़ान में “severe turbulence” दिखाई गई है:

मंगलवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई जब सिंगापुर एयरलाइंस की उड़ान में “गंभीर अशांति” के कारण उसे बैंकॉक में आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी। 211 यात्रियों और 18 चालक दल को ले जा रहे विमान में “severe turbulence” के बाद एक व्यक्ति की मौत हो गई और 30 अन्य घायल हो गए, मंगलवार को आपातकालीन लैंडिंग की गई। सात लोग, जो गंभीर रूप से घायल हो गए थे, उनके सिर में चोटें आईं।

अशांति के समय शूट किए गए कई वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर सामने आए, जिसमें लोगों को “लॉकरों में फेंकते”, केबिन के फर्श पर बिखरे सामान और खुले में हवा की नलिकाएं बिखरी हुई दिखाई दे रही हैं।

सिंगापुर एयरलाइंस के यात्रियों को अचानक और हिंसक झटके का अनुभव करते देखा जा सकता है क्योंकि विमान में एक मजबूत अशांति आ गई थी।

सोशल मीडिया पर कई अन्य लोगों ने दावा किया कि “जब विमान 7,000 फीट नीचे गिरा तो यात्री छत पर गिर गए।” समाचार एजेंसी  द्वारा साझा की गई कई तस्वीरों में, सिंगापुर एयरलाइंस की उड़ान SQ321 का इंटीरियर क्षतिग्रस्त देखा गया।

बैंकॉक में फ्लाइट की आपातकालीन लैंडिंग के बाद, सुवर्णभूमि हवाईअड्डे के महाप्रबंधक किटीपोंग किटीकाचोर्न ने रॉयटर्स के हवाले से कहा कि फ्लाइट एयर पॉकेट में गिर गई, जब केबिन क्रू नाश्ता दे रहा था, तभी उसे अशांति का सामना करना पड़ा, जिससे पायलटों को आपातकालीन लैंडिंग का अनुरोध करना पड़ा।

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार सिंगापुर एयरलाइंस की भारत की फ्लाइट टेकऑफ के लिए तैयार हो गई

“अचानक एक बहुत ही“severe turbulence” हुई, इसलिए सीट बेल्ट नहीं पहने हुए बैठे सभी लोग तुरंत छत से टकरा गए, कुछ लोगों ने अपने सिर को ऊपर लगे बैगेज केबिन पर मारा और उसमें डेंट लग गया, उन्होंने उन जगहों पर प्रहार किया जहां लाइटें और मास्क थे और वे सीधे छत से टकरा गए। , “एक गवाह ने रॉयटर्स को बताया।

इस बीच, एक एक्स उपयोगकर्ता ने एक वीडियो साझा करने का दावा किया है जिसमें “लंदन से सिंगापुर जा रही सिंगापुर एयरलाइंस की उड़ान 321 का परिणाम दिखाया गया है, जिसे गंभीर अशांति के कारण बैंकॉक की ओर मोड़ना पड़ा… हर जगह खून ही खून, नष्ट हुआ केबिन।”

सिंगापुर एयरलाइंस को भारतीय जोड़े को ‘मानसिक पीड़ा’ के लिए ₹2 लाख देने का आदेश; उसकी वजह यहाँ है

वाहक ने एक बयान में कहा, “हम इसकी पुष्टि कर सकते हैं कि बोइंग 777-300ईआर में सवार लोगों को चोटें आई हैं और एक व्यक्ति की मौत हो गई है।” उसने एक्स पर पोस्ट किया, “सिंगापुर एयरलाइंस मृतक के परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करता है।”

सिंगापुर एयरलाइंस ने “जानकारी चाहने वाले रिश्तेदारों” के लिए अपने हॉटलाइन नंबर साझा करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का सहारा लिया। वे सिंगापुर एयरलाइंस की हॉटलाइन +65 6542 3311 (सिंगापुर), 1800-845-313 (ऑस्ट्रेलिया), और 080-0066- पर कॉल कर सकते हैं। 8194 (यूनाइटेड किंगडम), यह कहा।

चीन की उड़ानें निलंबित करना सिंगापुर संबंधों के लिए बुरा है

सिंगापुर एयरलाइंस की एक उड़ान में हुई मौत के बाद बोइंग ने भी अपनी संवेदना व्यक्त की। लंदन से सिंगापुर जा रहे बोइंग 777 के बैंकॉक में आपातकालीन लैंडिंग के बाद बोइंग ने कहा, “हम उस परिवार के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हैं जिन्होंने अपने किसी प्रियजन को खो दिया है और हमारी संवेदनाएं यात्रियों और चालक दल के साथ हैं।”

 

अगर आपको खबर अच्छी लगी हो तो नीचे दिए गए कमेंट बॉक्स में आप कमेंट जरुर करें इससे हमें एक मोटिवेशन मिलता है और दोबारा अच्छा सा अच्छा लिखने के लिए प्रेरित करता है।

 

 

 

 

 

 

Leave a Comment